विदेशी मुद्रा नीति परीक्षक


2018 ऑडी ए 6 3.0 टीडीआई 2018 ऑडी ए 6 3.0 टीडीआई 2018 ऑडी ए 6 के हमारे पहले ड्राइव में हमने कुछ असाधारण किया है हमने कहा कि ए 6 पूर्णता के करीब आ रहा है। हम अक्सर पी-बॉम्ड को भी नहीं छोड़ते, क्योंकि सही कार जैसी कोई चीज नहीं है। दूसरी ओर, एक सिद्ध कार, कल्पना योग्य है, और 2018 ए 6 को फिर से चलाए जाने के बाद, इस बार डीजल-संचालित 3.0 टीडीआई फॉर्म में, इस लक्ष्य को ऑडिसी निकटता से ज्यादा आश्वस्त था। इससे भी बेहतर, कंपनी ने हाल ही में घोषणा की कि अगले 24 से 30 महीनों में ए 6 3.0 टीडीआई यू.एस. में आ जाएगा। पुनः डिज़ाइन डीजल इंजन ए 6 3.0 टीडीआई टर्बो-डीजल को जमीन से बदल दिया गया है। इंजन की तुलना में वजन की मात्रा 11.5 प्रतिशत (55 पाउंड) की तुलना में कम हो जाती है। केवल 13 पाउंड अकेले क्रैंककेस से छेड़ रहे थे, जो अब एक उच्च शक्ति वाली कच्चा लोहा से बना है। सुन्दर घूर्णन भागों के रूप में अच्छी तरह से हल्का कर दिया गया है अन्य परिवर्तनों में कैमशाफ्ट के लिए एक पुनः डिज़ाइन किया गया ड्राइव सिस्टम और आम-रेल इंजेक्शन सिस्टम, सेवन और निकास सिस्टम, टर्बोचार्जर, और इंटरकोलर के सुधार शामिल हैं। 2967-सीसी टीडीआई इंजन के दो संस्करण होंगे, जिसमें प्रोग्रामिंग एकमात्र अंतर है। रूढ़िवादी धुन 204 एचपी और 2 9 5 एलबी-फीट टोक़ बनाता है, जिसमें अधिक शक्तिशाली इंजन 245 घोड़ों को मंथन करता है, इसकी 36 9 एलबी-फीट 1400 आरपीएम पर बढ़ रहा है। (हमारे दीर्घकालिक Q7 TDI में स्थापित आउटगोइंग 3.0 225 एचपी और 406 एलबी-फीट बनाता है।) हालांकि दोनों A6 में उपलब्ध होंगे, हमने केवल एक और शक्तिशाली ताकतवर का नमूना लिया है, जो कि इसमें दिखाए जाने की अधिक संभावना है जर्मनी में जर्मनी में इंजन का यह संस्करण क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और ऑडीस नए आठ स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मानक होगा, लेकिन अमेरिका के लिए सटीक उपकरण योजना को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इस प्रकार सुसज्जित, एसी सिसिली पर संकीर्ण, पहाड़ी सड़कों के ऊपर और नीचे बढ़ते हुए बहुत तेज साबित हुआ। चाहे ग्रेड या ऊँचाई के बावजूद, गाड़ी का फायदा तेजी से बढ़ता है, लगभग कोई आवाज़ नहीं बना जब तक आप इसे बिल्कुल हथौड़ा नहीं करते। टर्बो भीड़ सर्वव्यापी दिखती है, वस्तुतः कोई अंतर नहीं है धुन के बावजूद, ए 6 3.0 टीडीआई धीमा नहीं होगा। अधिक शक्तिशाली संस्करण को 60 मील प्रति सेकंड में 6.1 सेकंड में हिट करना चाहिए, कम-शक्तिशाली संस्करण में वही वेग प्राप्त करने के लिए अभी भी उचित 7.2 सेकेंड लगते हैं। उच्च गति का दावा किया जाता है कि हाय-पो संस्करण के लिए 155 मील प्रति घंटे, कम के लिए 14 9। सुपरचर्ज्ड, गैस-संचालित ए 6 3.0 टीएफएसआई अधिक स्कंटिलिंग चालक कार बनी हुई है, एक चरित्र के दृष्टिकोण से और संख्याओं (हम अनुमान लगाते हैं कि 5.3 सेकेंड का 0-से-60-मील प्रति घंटा का अनुमान है)। संख्याओं का एक अलग सेट, हालांकि, डीजल के आकर्षण को थोड़ा बढ़ाता है: इसका ईंधन-अर्थव्यवस्था लाभ। हालांकि उन्होंने ईपीए को अभी तक किसी भी पावरट्रेन के साथ 2018 ए 6 की दर से रेट नहीं किया है, लेकिन डीजल छः को सभी परिस्थितियों में कुछ एमपीपीपी द्वारा अपने गैस समकक्ष को बेहतर करना चाहिए। हमें उम्मीद है कि राजमार्ग ईंधन अर्थव्यवस्था 30 एमजीजी तक पहुंचने की उम्मीद है, साथ ही शहर के करीब 21 में आ रही है। अन्य ए 6 विशेषताएं बस के रूप में सशक्त गोइंग डीजल का मतलब कम नहीं होता है जिस गाड़ी में हमने गाया था, ऑडीस ड्राइव में चेसिस-नियंत्रण प्रणाली का चयन किया गया था, जो गतिशील, ऑटो, आराम और ड्राइवर-अनुकूलन व्यक्तिगत मोड प्रदान करता है। यह यू.एस. में गैस आधारित ए 6 के सभी स्तरों पर मानक होगा लेकिन डीजल कारों पर इसका समावेश टीबीडी है। मोड के बावजूद, ड्राइव का चयन ए 6 को असंभव करना असंभव बनाता है। हम और अधिक प्राकृतिक संचालन के लिए इच्छा करते हैं, लेकिन यह इस प्रणाली के साथ ऑडिसी की बात करते समय शायद ही एक नई शिकायत है। पहली बार जब हमने ए 6 पर हमला किया था, तो बाकी सब कुछ हमारे अपने निफ्टी के वैकल्पिक एलईडी हेडलाइट्स और भव्य 20-इंच पहियों से अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए इंटीरियर में बना हुआ है। यहां तक ​​कि असामान्य पिनस्ट्रीप-लुक लेयर-ओक ट्रिम हमारे ऊपर बढ़ रहा है। हमें नहीं पता होगा कि ऑडी हमारे ए 6 टीडीआई को कारों के यू.एस. प्रक्षेपण के नजदीक तक कैसे कॉन्फ़िगर करेगा, लेकिन यूरोप में, टीडीआई विकल्प की सूची तब तक होती है जब तक गैस चालित कारों के हम कल्पना नहीं कर सकते कि ऑडी कुछ भी वापस यहाँ रखेगा ऑडी 2018 के ए 6 मॉडल के लिए मूल्य निर्धारण पर मां है, लेकिन कंपनी के प्रतिनिधियों ने हमें बताया कि बेस-चार सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड ए 6 2.0 टीएफएसआई गैसोलीन वी -6 पॉवर कार के लिए हमारे 52,000 अनुमान से नीचे आएगा। इस साल के अंत में दोनों गैस मॉडल अमेरिकी बाजार में पेश किए जाएंगे। जब तेल-जलती हुई ए 6 अंततः 2018 या 2018 में आती है, तो उसे गैस से निकालकर वी -6 मॉडल के बारे में 3000 से अधिक का प्रीमियम लेना चाहिए, जिससे ख़तरेदार फैसले से बिताए गए खरीदारों को छोड़ना चाहिए: सुपरचार्ज किए गए गैस के शांत, तत्काल प्रदर्शन वी -6 या डीजल की चिकनी, जल्दी टॉर्क और ईंधन दक्षता। इस तरह एक कठिन चुनौती एक अच्छी समस्या है.आदी टीएफएसआई कम ईंधन का उपयोग करते हुए आप को आश्चर्य करने की ताकत, टीएफएसआई एक ही प्रदर्शन को बचाता है। ऑडी दुनिया में सबसे पहले निर्माता है जो एक टर्बोचार्ज्ड डायरेक्ट इंजेक्शन इंजन के इंजीनियर है, जो उच्च शक्ति उत्पादन और इष्टतम इंजन प्रतिक्रिया का उत्पादन करता है। परिणाम प्रभावशाली जोर, अधिक ईंधन दक्षता और कम उत्सर्जन है। आप जो कुछ भी सड़क पर फेंकता है उसे भूख लगी। नोट के मॉडल 34,900 से शुरू 42,900 से शुरू 70,900 से शुरू 2017 एस 8 प्लस से शुरू 115,900 अमेरिका में और ऑडी नवाचार ऑडी। सर्वाधिकार सुरक्षित।

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